मनोरंजन

Viral : इमरान खान के रेप पर दिए बयान पर सिद्धार्थ शुक्ला, बोलें- ‘वाह रे’

टीवी के मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला प्रत्येक मसले पर खुलकर अपना पक्ष करते हैं। वह किसी भी मसले पर कहने से नहीं डरते। हाला ही में अब उन्होंने पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के उस कमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है जिसपर उन्होंने रेप के बढ़ते मामलों पर बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, सिद्धार्थ शुक्ला ने न्यू यॉर्क टाइम्स की एक खबर को साझा किया जिसमें लिखा है कि पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने रेप के बढ़ते मामलों पर स्त्रियों के ड्रेसिंग पर प्रश्न उठाए हैं। उन्होंने बताया कि हर आदमी के पास विल पावर नहीं होता यदि आप समाज में अश्लीलता फैलाएंगे तो इसके नतीजा बुरे ही होंगे।

सिद्धार्थ ने इस आर्टिकल को साझा करते हुए लिखा, ‘वाह रे दुनिया वालों फिर इस केस में जिन पुरुषों में संकल्प शक्ति नहीं होती उन्हें नपुंसक ही क्यों न बना दें।’ सिद्धार्थ का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है जिसके पश्चात् एक पाकिस्तानी फैन ने उन्हें उत्तर दिया कि इमरान खान ने ऐसा नहीं कहा है। उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया गया है।

सिद्धार्थ ने उस फैन को उत्तर दिया, अच्छा ठीक है भाई, यदि उन्होंने ऐसा नहीं कहा है तो उन्हें न्यू यॉर्क टाइम्स के विरुद्ध शिकायत दर्ज करनी चाहिए क्योंकि इससे तो उनकी और पाकिस्तान की गलत इमेज बन रही है। है ना? सिद्धार्थ की प्रोफेशनल जिंदगी की बात करें तो वह शीघ्र ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर एक वेबसीरीज के माध्यम से अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। वह ‘ब्रोकन बट ब्‍यूटीफुल सीजन 3′ में दिखाई देने वाले हैं। इस सीरीज से कुछ समय पहले सिद्धार्थ का एक बोल्ड सीन वायरल हुआ था।

Related Articles

Select Language »