मनोरंजन

VIDEO: अर्जुन कपूर एवं रकुल प्रीत का नया गाना रिलीज, नए अंदाज में दिखें दोनों स्टार्स

बॉलीवुड के जाने माने मशहूर अभिनेता अर्जुन कपूर एवं रकुल प्रीत सिंह की मूवी सरदार का ग्रैंडसन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस मूवी की प्रशंसकों को बेसब्री से प्रतीक्षा है।

सरदार का ग्रैंडसन फिल्म का दूसरा सांग जी नहीं करदा आज रिलीज हो गया है। इस पंजाबी सांग में अर्जुन तथा रकुल बारात में ठुमके लगाते दिखाई दे रहे हैं। अर्जुन कपूर ने सांग सोशल मीडिया पर साझा किया है।

वही गाने का आरम्भ पंजाबी स्टाइल शादी में अर्जुन कपूर एवं रकुल प्रीत बारात के लिए तैयार होते दिखाई देते हैं। उसके पश्चात् वह रकुल को डांस करता देख रह जाते हैं। इतने में एक बच्चा अर्जुन के पास आता बै और कुछ भांगड़े के स्टेप सिखाता है। अर्जुन ने सांग साझा करते हुए लिखा-थोड़ा सा ड्रामा और ढेर सारी मस्ती। आप सभी को इस सांग पर भांगड़ा कराने के लिए आ गए हैं। जी नहीं करदा रिलीज हो गया है। अर्जुन के इस पोस्ट पर उनके कई प्रशंसकों ने कमेंट करके गाने को जबरदस्त बताया है।

जी नहीं करदा गाने को जस मानक, मानक-ई तथा निकिती गांधी ने गाया है। सांग का म्यूजिक तनिष्क भागची ने रिक्रिएट किया है। इस सांग को कुछ ही घंटों में 5 लाख से अधिक व्यक्ति देख चुके हैं। सरदार का ग्रैंडसन मूवी में अर्जुन एवं रकुल के साथ नीना गुप्ता, जॉन अब्राहम, अदिति राव हैदरी, सोनी राजदान, कुमुद मिश्रा तथा दिव्या सेठ महत्वपूर्ण किरदार निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म 18 मई को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है। अर्जुन कपूर सरदार का ग्रैंडसन मूवी से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं।

Related Articles

Select Language »