मनोरंजन

इस हॉलीवुड अभिनेत्री का 52 साल में निधन, धर्मा प्रोडक्शन से ब्लैकलिस्ट हुए कार्तिक आर्यन

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन ने लंबे संघर्ष के बाद वो मुकाम हासिल कर लिया जहां दर्शक उन्हें फिल्मों में देखना काफी पसंद करते हैं। इन दिनों युवाओं के पसंदीदा बने कार्तिक आर्यन को इंडस्ट्री के कई बड़े निर्माता निर्देशक अपनी फिल्म में साइन करना चाहते हैं।

पिछले काफी समय से कार्तिक करण जौहर की फिल्म ‘दोस्ताना 2 को लेकर चर्चा में बने हुए थे। इस फिल्म में जान्हवी कपूर कार्तिक के अपोजिट नजर आने वाली थीं। वहीं अब खबर सामने आ गई है कि धर्मा प्रोडक्शन ने कार्तिक को फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। इसे लेकर एक आधिकारिक नोटिस भी जारी किया गया है।

हॉलीवुड अभिनेत्री हेलेन मेकक्रोरी का 52 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया। हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म ‘पीकी ब्लाइंडर्स’ और ‘हैरी पॉटर’ सीरीज का हिस्सा रहीं हेलन मेकक्रोरी हमेशा हमेशा के लिए इस दुनिया से चली गईं। उनके पति और अभिनेता डैमियन लुइस ने इस बात की जानकारी दी। उनके निधन की खबर ने फैंस को काफी दुखी कर दिया है। हर कोई हेलेन के निधन पर शोक जता रहा है।

कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से बढ़ रहा है और महाराष्ट्र में लगातार बिगड़ते हालातों को ध्यान में रखते हुए 15 दिन का लॉकडाउन लगा दिया गया है। लॉकडाउन के साथ ही छोटे परदे पर एकबार फिर से टीवी शो रामायण एक बार फिर प्रसारित होगा। रामानंद सागर के रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर दर्शकों के लिए ये खुशखबरी शेयर की है। 

देशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा हैं। महाराष्ट्र सहित कई राज्यों में स्थिति पहले से ज्यादा खराब हो गई है। वहीं मशहूर गीतकार और चुनिंदा फिल्मी गीत लिखने वाले पंडित किरण मिश्र का आज कोरोना के चलते निधन हो गया है। उन्होंने मुंबई के सेवेन हिल्स अस्पताल में 67 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बता दें  कि पंडित किरण मिश्र ने 15 दिन पहले ही कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली थी। जिसके दो दिन बाद उन्हें मामूली बुखार आया था और डॉक्टर की सलाह के अनुसार उन्होंने दवाइयां ली थीं।

लोकप्रिय तमिल फिल्म अभिनेता विवेक का चेन्नई के एक अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया है। अस्पताल की तरफ से जारी मेडिकल बुलेटिन में बताया गया है कि तड़के सुबह 4:35 बजे अभिनेता का निधन हो गया। अंतिम संस्कार के लिए उनका पार्थिव शरीर उनके निवास स्थान पर पहुंचा है। एक दिन पहले शुक्रवार को उन्हें सीने में दर्द की शिकायत के बाद अचेत होने पर चेन्नई के वडापलानी स्थित एसआईएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहां उन्हें गहन चिकित्सा इकाई ने ईसीएमओ सपोर्ट सिस्टम पर रखा था।

Related Articles

Select Language »