उत्तर प्रदेशकारोबारटॉप न्यूज़देशराज्य

यूपी को सबसे बड़े मॉल की सौगात, CM योगी ने किया उद्घाटन

यूपी को सबसे बड़े मॉल की सौगात रविवार को मिल गई है। गोमतीनगर फेज दो स्थित अमर शहीद पथ गोल्फ सिटी में नवनिर्मित लुलू मॉल का मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उद्घाटन किया। यह मॉल सोमवार 11 जुलाई से आम जनता के लिए खुल जाएगा। लखनऊ का यह सबसे बड़ा शॉपिंग मॉल 2.2 मिलियन वर्ग फुट में स्थित है। देश  में कुछ सबसे बड़े ब्रांडों में लुलु हाइपरमार्केट,यूनीक्लो, डेकाथलॉन, स्टारबक्स, नायका लक्स, कल्याण ज्वैलर्स, कोस्टा कॉफी और चिलीज जैसे अन्य ब्रांड के शोरूम इस मॉल में शामिल हैं।

इस मॉल में 15 बढ़िया भोजन रेस्तरां और कैफे हैं, और 25 ब्रांड आउटलेट के साथ एक विशाल फूड कोर्ट है जिसमें 1600 लोगों के बैठने की क्षमता है। लुलु मॉल लखनऊ में सबसे अच्छे आभूषण, फैशन और प्रीमियम वॉच ब्रांड्स के साथ एक डेडिकेटेड वेडिंग शॉपिंग एरिना भी होगा। 11 स्क्रीन वाला पीवीआर सुपरप्लेक्स इस साल के आखिर में लॉन्च किया जाएगा।

उत्तर प्रदेश में लुलु ग्रुप के रीजनल डायरेक्टर जयकुमार गंगाधरन ने कहा , ‘हम लखनऊ में पहले सही मायने में वैश्विक शॉपिंग और लीजर डेस्टिनेशन के दरवाजे खोलने के लिए उत्साहित हैं। लखनऊ के इस मॉल में हमारा अपना अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लोकप्रिय सबसे बड़ा इनडोर एंटरटेनमेंट सेंटर, फंटुरा और लुलु हाइपरमार्केट भी होगा। अत्याधुनिक फूड कोर्ट और आकर्षक मनोरंजन आउटलेट के साथ भारत के कुछ सबसे बड़े रिटेल ब्रांडों के साथ मॉल को इस कैपिटल सिटी तथा उसके आस-पास के निवासियों के लिए एक पारिवारिक गंतव्य बना देगी।

Related Articles

Select Language »