अपराध

बाप ने लिया बेटी के साथ रेप वालों से बदला, एक ही परिवार के लोगो को…

आंध्र प्रदेश के विशाखापटनम जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां पर एक व्यक्ति ने एक ही परिवार के छह सदस्यों को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया. यह घटना विशाखापटनम के अंतर्गत आने वाले जट्टादा गांव में हुई, हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद को पुलिस के सुपुर्द कर दिया. अब  पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. 

पुलिस का कहना है कि दोनों परिवार में पुरानी रंजिश थी और मृतक परिवार के एक सदस्य ने कथित तौर पर हत्या के आरोपी की बेटी के साथ दुष्कर्म किया था और इसकी भनक लगते ही पीड़िता के पिता पर पागलपन सवार हुआ और गुस्से से भड़के शख्स ने इस हैरतअंगेज़ वारदात को अंजाम दिया है. दुष्कर्म का आरोपी फिलहाल फरार बताया जा रहा है, पुलिस इस  मामले की तफ्तीश में जुट गई है. इस घटना से पुलिस भी हैरान है और मामले की गंभीरता से जांच कर रही है कि आखिर कैसे एक ही व्यक्ति ने एक परिवार के छह सदस्यों को मौत के घाट उतार दिया है.  इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. जानकारी मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. 

अब इस खौफनाक वारदात के बाद से पूरे गांव में कई तरह की बातें हो रही हैं. खुद को पुलिस के हवाले करने के बाद पुलिस ने आरोपी को हिरास्त में ले लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया तेज धारदार हथियार भी बरामद कर लिया है. 

Related Articles

Select Language »