अपराध

बहू ने अपनी सास को प्रेमी के साथ मिलकर उतारा मौत के घाट, जानिए पूरा मामला

बेगूसराय में एक बहू ने अपनी सास को प्रेमी के साथ मिलकर गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया। सास की गलती ये थी कि वो अपनी बहू के नाज़ायज़ रिश्तों का लगातार विरोध किया करती थी। ये बात बहू को नागवार गुजरी और उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सास को रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने आरोपी बहू और प्रेमी को अरेस्ट कर लिया है।

यह मामला छौराही थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले परोरा गांव का है। यहां घर में सोई 50 वर्षीय चुनचुन देवी का क़त्ल कर दिया गया है। महिला का शव सुबह बरामदे में मिला। जानकारी के मुताबिक, घटना वाली रात को घर में चुनचुन देवी की बहू खुशबु देवी के साथ ही सिर्फ दो छोटे-छोटे बच्चे थे। पुलिस ने जब खुशबू को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच बता दिया।

पुलिस ने खुशबू और उसके प्रेमी गंगा साह को अरेस्ट कर लिया है। प्रेमी मृतका का चचेरा भतीजा है। मृतका का बेटा मजदूरी का काम करता है। पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि दोनों के बीच लगभग दो सालों से नाज़ायज़ रिश्ता था। इसे लेकर मृतका बार-बार विरोध करती थी। इस मामले पर दो बार पंचायत भी हो चुकी थी। इसी का बदला लेने के लिए दोनों ने महिला की हत्या कर दी।

Related Articles

Select Language »