मनोरंजन

आपके होश उड़ा देगी सुपर डांसर चैप्टर 4 के हर एक जज की फीस

डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 को लोग बड़ा पसंद करते हैं। इस शो के कंटेस्टेंट के टैलेंट साथ-साथ होस्ट और जजेज की मस्ती भी शो को लोगों का चहिता बनाती है। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं शो में नजर आने वाले जज और शो को होस्ट करने वालों की फीस।

जानिए कितनी रकम लेते हैं ये स्टार्स। इस लिस्ट में पहला नाम शो की जज और नामी कोरियोग्राफर गीता कपूर का शामिल है जो बहुत मशहूर हैं। वह अपनी ममतामयी छवि से डांसर्स के बीच ‘गीता मां’ के नाम से मशहूर हैं।

वैसे मेकर्स ने गीता कपूर को शो में लाने के लिए 15 लाख रुपये दिए हैं। गीता 15 लाख रुपए प्रति एपिसोड लेती हैं। बीते सीजन में गीता को हर एपिसोड के लिए 12 लाख रुपये मिलते थे। अब बात करें शो की दूसरी जज के बारे में तो वह हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी। वह इस शो में सिर्फ ग्लैमर ही नहीं बल्कि अपनी हंसी-मजाक से सबको खुश कर देती हैं। वैसे शिल्पा बीते सीजन के हर एपिसोड के लिए 18 लाख रुपये लेती थीं। वहीँ अब इस सीजन के लिए उन्हें 20 लाख रुपये प्रति एपिसोड दिए जा रहे हैं।

बॉलीवुड के जाने माने फिल्म डायरेक्टर अनुराग बासु डांसिंग रियलिटी शो सुपर डांसर चैप्टर 4 शो के तीसरे जज हैं। अनुराग को 12 लाख रुपये हर एपिसोड के लिए दिए जाते हैं। आपको बता दें कि बीते सीजन में हर एपिसोड के लिए उन्हें 10 लाख रुपये मिलते थे। इस बार शो को होस्ट कर रहे हैं रित्विक धनजानी, जो एक शानदार टीवी एक्टर हैं। रित्विक को शो होस्ट करने के लिए मेकर्स 5 लाख रुपये हर एपिसोड दे रहे हैं। उनके अलावा शो में नजर आने वाले मशहूर एक्टर-कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी को 4 लाख रुपये हर एपिसोड दिए जा रहे हैं।

Related Articles

Select Language »