मनोरंजन

सोनू सूद ने जरूरतमंद लोगों के लिए लॉन्च किया टेलिग्राम ऐप, बोलें- ‘देश को बचाएंगे’

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद एक बार फिर से अपने काम से फैंस का दिल जीत रहे हैं. आप जानते ही होंगे वह जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए हमेशा आगे रहते हैं. आए दिन उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब पढ़े जाते हैं. अब इस बार भी वह मदद के लिए आगे आये हैं.

इस समय देशभर में अस्पतालों में बेड्स, दवाईयां और ऑक्सीजन की किल्लत की खबरें आ रही हैं. इन सभी के बीच सोनू सूद ने इन परेशानियों को ध्यान में रखते हुए एक ठोस कदम उठाया है. उन्होंने एक टेलिग्राम ऐप लॉन्च किया है और इसकी जानकारी ट्वीट के जरिए दी है.

आप देख सकते हैं सोनू सूद ने अपने ट्वीट में लिखा है, “अब पूरा देश साथ आएगा. जुड़िए मेरे साथ टेलिग्राम चैनल पे इंडिया फाइट्स विद कोविड पर हाथ से हाथ मिलाएंगे. देश को बचाएंगे.” अपने इस एप के जरिए सोनू जरूरतमंद लोगों को हॉस्पिटल में बेड, मेडिसिन्स और ऑक्सीजन उपलब्ध कराएंगे. आप देख सकते हैं अपने ट्वीट में एक्टर ने लोगों से सोनू सूद कोविड फोर्स ज्वाइन करने की अपील भी की है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि सोनू सूद लोगों की पढ़ाई, इलाज, काम काज, नौकरी हर चीज में मदद करते हुए नजर आते हैं.

अब तक सोनू सूद की मदद को देखते हुए कहीं गांव में मूर्ति बनाई गई तो कहीं उनकी पूजा भी की जाती है. सोनू ने अब तक अपने काम से लोगों का खूब दिल जीता है. लॉकडाउन के दौरान भी सोनू सूद ने लोगों की खूब मदद की थी. बीते साल तो उन्होंने विदेशों में फंसे छात्रों को भी प्लेन के जरिए भारत वापस बुलाया था. वैसे आप जल्द ही उन्हें फिल्म ‘किसान’ और ‘पृथ्वीराज’ में भी देखने वाले हैं.

Related Articles

Select Language »