टॉप न्यूज़राजनीति

कोरोना पॉजिटिव आई अखिलेश यादव की रिपोर्ट, घर में ही खुद को किया आइसोलेट

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना से संक्रमित होने के बाद उन्होंने खुद को घर में ही आइसोलेट कर लिया है। यह जानकारी उन्होंने खुद बुधवार को ट्वीट करते हुए दी है। सपा प्रमुख को कुछ दिनों से हल्का बुखार महसूस आ रहा था जिसके बाद मंगलवार को उन्होंने कोरोना जांच करवाई।

अखिलेश यादव ने बुधवार को ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।’

बता दें कि अखिलेश रविवार को हरिद्वार में श्री पंचायती अखाड़ा निरंजनी पहुंचकर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीमहंत नरेंद्र गिरी से मिले थे। नरेंद्र गिरी की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद तबीयत बिगड़ गई है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। रविवार को मुलाकात के दौरान नरेंद्र गिरी ने अखिलेश को फूल माला पहनाकर और शॉल ओढ़ाकर आशीर्वाद दिया था। बता दें कि, अखिलेश ने कोरोना वैक्सीन पर भी सवाल खड़े किए थे, उन्होंने कहा था कि उन्हें भाजपा की वैक्सीन पर भरोसा नहीं है और वे वैक्सीन नहीं लगवाएंगे। 

Related Articles

Select Language »