मनोरंजन

‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज, फिर इस अंदाज में सलमान

सुपरस्टार सलमान खान की जिस फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है आखिर अब उसका दमदार ट्रेलर रिलीज हो ही गया। जी हां, फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और ईद के खास मौके पर सलमान खान सभी से रूबरू होंगे। इस फिल्म को साल 2009 में आई सलमान की फिल्म ‘वॉन्टेड’ का सीक्वल कहा जा रहा था और अब इस ट्रेलर को देखकर ये सीक्वल ही लग रहा है। 

‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के ट्रेलर में एक्शन, अपराध, रोमांस और गाना सबकुछ मौजूद है। कुल मिलाकर दर्शकों के हिसाब से फुल मसाले वाली फिल्म तैयार हो चुकी है। ट्रेलर में सलमान खान एक बार फिर सुपरकॉप के अंदाज में हैं, जिसके काम करने का अपना अलग तरीका है। मुंबई में ड्रग्स का बिजनेस जोर पकड़ रहा है और रणदीप हुडा इस ड्रग कार्टेल के बॉस बने हैं। सलमान खान यानी राधे को उनके सीनियर अफसर गोविंद नामदेव शहर की सफाई करने के लिए बुलाते हैं।

सलमान खान फिर पूरी तरह 12 साल पहले वाले राधे के अंदाज में ही हैं। उनमें कोई बदलाव नहीं आया है, वहीं चलने-फिरने का अंदाज, वैसे ही डायलॉग डिलीवरी और लोगों को पीटने का वहीं सीक्वेंस। इस ट्रेलर में ‘वॉन्टेड’ वाले राधे की हूबहू छाप दिखती है। तो वहीं जैकी श्रॉफ जहां सीनियर पुलिस अधिकारी बने हैं, वहीं दिशा पाटनी जैकी श्रॉफ की बहन के किरदार में हैं, जो सलमान से ऑनस्क्रीन इश्क फरमाती हुई नजर आ रही हैं।

‘राधे’ का ट्रेलर देखकर कई मौकों पर ‘वॉन्टेड’ की याद आती है। सलमान इसमें एक बार फिर वह पुराना डायलॉग दोहराते हैं, ‘एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी, उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता।’ सभी के चहेते सुपरस्टार सलमान खान अपने अंदाज में वापस लौट आये हैं और अब अपने दर्शकों को बड़ा तोहफा देने वाले हैं। सलमान खान ने कमिटमेंट किया था कि फिल्म 13 मई 2021 को ईद पर रिलीज होगी और वह अपना वादा पूरा भी करने वाले हैं। 

इस ट्रेलर को देखकर आपको फिल्म ‘वॉन्टेड’ से लेकर ‘रेस 3’ तक सभी फिल्मों की याद आ जायेगी। इस ट्रेलर में कुछ नयापन सा नहीं दिखता है। पुराने एक्शन और सीन्स दोहराए हुए से दिखते हैं। खैर, फिल्म कैसी होगी ये तो 13 मई को ही मालूम पड़ेगा। बता दें कि फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के प्रभु देवा निर्देशित किया है। उन्होंने ही फिल्म ‘वॉन्टेड’ बनाई थी। फिल्म में सलमान के अलावा लीड रोल में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ, गोविंद नामदेव, गौतम गुलाटी होंगे। इसके अलावा फिल्म में एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का एक आइटम सॉन्ग भी है।

Related Articles

Select Language »