उत्तर प्रदेश

प्रयागराज : सीएम योगी के काफिले में भाजपा विधायक की कार घुसने से मचा हड़कंप, पढ़े पूरी ख़बर

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की फ्लीट में भाजपा विधायक की कार घुसने से हड़कंप मच गया। योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को प्रयागराज के दौरे पर हैं। दोपहर 12 बजे वह राजकीय हेलीकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचे। इसके बाद कोविड से संबंधित सुरक्षा इंतजामों की समीक्षा करने के लिए परेड मैदान स्थित आईट्रिपलसी सभागार में पहुंचे।

इसी दौरान चायल कौशाम्बी के भाजपा विधायक संजय गुप्ता की गाड़ी मुख्यमंत्री के  फ्लीट में घुस गई। इससे सीएम की सुरक्षा में तैनात अधिकारियों में हड़कंप मच गया। एडीजी प्रेम प्रकाश ने भाजपा विधायक की गाड़ी का चालान कर दिया। जिस समय गाड़ी सीएम के फ्लीट में घुसी उस समय विधायक गाड़ी से उतरकर सभागार में चले गए थे। 

जिले में कोरोना मरीजों की संख्या रोज नए रिकॉर्ड बना रही है। बृहस्पतिवार को 1129 लोग संक्रमित पाए गए जबकि, चार लोगों की मौत हो गई। मरीजों में कई शिक्षक, स्वास्थ्य कर्मी और अधिकारी भी शामिल हैं। दूसरी ओर कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए किए जा रहे उपायों की समीक्षा के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज प्रयागराज में हैं।

जिले में जिस तरह कोरोना के मरीज बढ़ते जा रहे हैं, उसके मुकाबले संक्रमण मुक्त होने वालों की संख्या बेहद कम है। बृहस्पतिवार को 152 लोगों ने कोरोना को मात दी। इसे देखते जांच का दायरा बढ़ाया गया है। हालांकि इसी के अनुपात में मरीज भी बढ़े हैं। बेली और एसआरएन कोरोना मरीजों से फुल हो चुके हैं। रेलवे अस्पताल भी कोरोना मरीजों के लिए आरक्षित कराया जा रहा है। इसके अलावा कालिंदीपुरम स्थित पीएम आवास को भी आरक्षित करने की तैयारी चल रही है। 

Related Articles

Select Language »