मनोरंजन

Photos Viral : पापा सैफ के साथ खेती करते नज़र आएं तैमूर

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान अपनी पर्सनल लाइफ को सोशल मीडिया पर पोस्ट करने से कभी भी पीछे नहीं हटती हैं। हालांकि दूसरे सितारों के मुकाबले करीना भले ही अधिक सक्रीय  ना हो लेकिन फिर भी वो अपनी फोटोज साझा करने से पीछे नहीं रहती हैं।

ऐसे में अब करीना ने एक बार फिर ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसे देखने के उपरांत किसी का भी दिल इन तस्वीरों पर आ जाए। दरअसल करीना ने अर्थ डे के मौके पति सैफ (Saif Ali Khan) और बेटे तैमूर (Taimur) की खेती करते हुए तस्वीर साझा  की है।

दरअसल 22 अप्रैल को अर्थ डे के रूप में मनाया जाता है। ऐसे में तमाम लोग पर्यावरण संरक्षण के रूप में इस दिन को मनाते हैं। ऐसे में कोविड ने भी सैफ और तैमूर के अवतार को विश्व के सामने लाया है। जबकि दूसरी फोटो में तैमूर पेड़ पर चढ़कर बैठे नज़र आ रहे है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए करीना ने लिखा कि अधिक पेड़ लगाए। इस वर्ल्ड अर्थ डे के मौके पर।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार करीना के इस पोस्ट पर साढ़े 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके है। जाहिर है तमाम फैंस को सैफ और तैमूर का ये लुक खूब पसंद आ रहा होगा। वर्कफ्रंट की बात करें करीना आने वाले वक़्त में आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नज़र आने वाली है।

Related Articles

Select Language »