उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशराजनीतिराज्य

ओवैसी ने पवन खेड़ा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा “भाजपा किसी और पार्टी से ज्यादा कांग्रेस के वोट काट रही

कांग्रेस पार्टी ने मध्य प्रदेश के बुरहानपुर में हाल ही में संपन्न हुए नगरपालिका के चुनाव के परिणाम का हवाला देते हुए असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM)को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की बी टीम करार दिया है। हालांकि, पवन खेड़ा ने अपने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनके द्वारा साझा किए गए आंकड़े यह बताने के लिए प्रयाप्त थे कि उनका निशाना किस तरफ था। ओवैसी ने अपने अंदाज में पवन खेड़ा और कांग्रेस को जवाब दिया है। इस दौरान उन्होंने राहुल गांधी को ‘वॉकर इन चीफ’ करार दिया।

पवन खेड़ा ने बुधवार को एआईएमआईएम और आम आदमी पार्टी (AAP) दोनों ही पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, ”आप देख सकते हैं कि भाजपा की बी टीमें किस तरह रणनीतिक रूप से पार्टी को जीत दिलाती हैं।” पवन खेड़ा ने जो आंकड़े साझा किए, उनमें कांग्रेस केवल 388 मतों से भाजपा से हार गई। ओवैसी की पार्टी को 10,322 वोट मिले जबकि आप को सिर्फ 2,908 वोट मिले।

असदुद्दीन ओवैसी ने पवन खेड़ा के ट्वीट का जवाब देते हुए कहा कि कांग्रेस को यह बताना चाहिए कि उसने 2019 में 186 लोकसभा सीटों में से केवल 15 सीटें क्यों जीतीं, जहां उसका सीधा मुकाबला भाजपा से था। ओवैसी ने लिखा, “भाजपा किसी और पार्टी से ज्यादा कांग्रेस के वोट काट रही है। कांग्रेस को मांग करनी चाहिए कि बीजेपी चुनाव लड़ना बंद कर दे।”

Related Articles

Select Language »