राजनीति

एक बार फिर से कोरोना संक्रमित पाए गए बीएस येदियुरप्पा, अस्पताल में एडमिट

र्नाटक के सीएम और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर से कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्हें अस्पताल में एडमिट करा दिया गया है. सीएम बीएस येदियुरप्पा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए अपने कोरोना संक्रमित होने के बारे में जानकारी दी है.

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि, ”हल्का बुखार आने के बाद मैंने कोरोना जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.” उन्होंने आगे लिखा कि ”मैं ठीक हूं, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं. वे सतर्क रहें और क्वॉरंटीन में रहें.” बता दें कि इससे पहले 77 वर्षीय येदियुरप्पा की गत वर्ष दो अगस्त को कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. तब भी उन्हें अस्पताल में एडमिट कराया गया था. बाद में कोरोना की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था.

बता दें कि कर्नाटक में कोरोना के नए मामलों में दिन-ब-दिन इजाफा हो रहा है. गुरुवार को राज्य में 14,738 नए मामले आए थे और 66 मरीजों की मौत हुई थी. स्वास्थ्य विभाग ने जानकारी देते हुए बताया है कि कर्नाटक में संक्रमितों की कुल तादाद 11.09 लाख हो गयी है और अब तक 13,112 लोगों की मौत हुई है. राज्य में बुधवार को संक्रमण के 11,265 केस दर्ज किए गए थे.

Related Articles

Select Language »