मध्य प्रदेश

लापरवाही : दूल्हा था कोरोना पॉजिटिव, तो पीपीई किट पहनकर रचाई शादी

देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, वहीं लोगों के बीच कोरोना के प्रति जागरूकता कम होने के भी कई मामले सामने आ रहे हैं। अब मध्यप्रदेश के रतलाम से लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां एक कोरोना संक्रमित व्यक्ति ने पीपीई किट पहनकर शादी रचाई। बता दें कि इस शादी में दूल्हा-दुल्हन से लेकर पंडित समेत बाकी सभी लोग पीपीई किट पहने हुए दिखाई दिए।

इस शादी का एक वीडियो भी सामने आया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दूल्हा-दुल्हन पीपीई किट पहनकर सात फेरे ले रहे हैं। खास बात यह भी है कि स्थानीय पुलिस को कोरोना संक्रमित दूल्हे की शादी होने की सूचना भी मिल गई थी। इसके बाद पुलिस कोरोना संबंधी दिशा-निर्देशों के तहत इस शादी को रुकवाने के लिए मौके पर पहुंची भी थी। परंतु बाद में शादी संपन्न कराने का निर्णय लिया गया।

इस संबंध में रतलाम के तहसीलदार नवीन गर्ग का कहना है कि 19 अप्रैल को दुल्हा कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। उन्होंने आगे बताया कि हम यहां शादी रुकवाने आए थे लेकिन वरिष्ठ अधिकारियों के अनुरोध और मार्गदर्शन पर शादी को संपन्न कर दिया गया। उन्होंने आगे कहा कि जोड़े ने पीपीई किट पहनकर शादी की ताकि संक्रमण ना फैले।

Related Articles

Select Language »