मनोरंजन

#LadengeCoronaSe: मदद के लिए आगे आए बॉलीवुड के ये कपल, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का किया इंतजाम

देशभर में कोरोनावायरस की दूसरी लहर का भयावह रूप देखने को मिल रहा है। अब हालात ये हो चुके हैं कि संक्रमित मरीजों को इलाज तक भी नहीं मिल पा रहा है। इलाज के लिए जरूरी संसाधनों की कमी के चलते कई मरीज अस्पताल में ही दम तोड़ रहे हैं।

वहीं कई फिल्मी सितारों ने भी इस मुश्किल घड़ी में लोगों की मदद के हाथ आगे बढ़ाए हैं। इसी बीच खिलाड़ी कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना भी जरूरतमंदों की सहायता के लिए आगे आए हैं और ऑक्सीजन कंसंट्रेटर का इंतजाम भी किया है।

दरअसल, इस बात की जानकारी खुद ट्विंकल खन्ना ने अपने ट्विटर अकाउंट से साझा की है। ट्विकंल ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘एक बहुत अच्छी खबर है कि लंदन एलीट हेल्थ की डॉ. द्रश्निका पटेल और डॉ. गोविंद बंकानी देविक फाउंडेशन के माध्यम से 120 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स दान कर रहे हैं। वहीं अक्षय और मैंने 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स की व्यवस्था भी कर ली है। तो अब हमारे पास कुल 220 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स हो गए हैं। चलो सब अपना योगदान देते हैं।’

बता दें कि ट्विंकल ने एक नहीं बल्कि दो ट्वीट किए हैं। पहले ट्वीट में उन्होंने एनजीओ की पूरी जानकारी मांगी है। उन्होंने लिखा, ‘पहले मुझे इस रजिस्टर्ड एनजीओ के बारे में जानकारी दे दीजिए जो 100 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर्स बांटने में हमारी मदद कर सकें।’ बता दें कि पिछले साल से ही अक्षय और ट्विंकल जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए किसी न किसी तरह से अपना योगदान देते आ रहे हैं।

ऐसा पहली बार नहीं कि दोनों लोगों की मदद के लिए सामने आए हों। हाल ही में अक्षय कुमार ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए गौतम गंभीर फाउंडेशन को एक करोड़ रुपए दान किए थे। जिसके बाद गौतम ने ट्विटर पर अक्षय कुमार को धन्यवाद भी दिया था।

इस मुश्किल में ना सिर्फ अक्षय कुमार और सोनू सूद बल्कि मनोरंजन जगत की कई हस्तियां मदद के लिए सामने आई हैं। इससे पहले किरण खेर ने भी एक करोड़ रुपये दान किए थे। इसके अलावा गुरमीत चौधरी ने भी कोरोना मरीजों के लिए दो अस्पताल खोलने का एलान किया था। 

Related Articles

Select Language »