स्पोर्ट्स

KKR की पराजय से टूटा शाहरुख खान का दिल, ट्वीट कर कह डाली ये बात

देश में क्रिकेट के भरी संख्या में दीवाने है वही आईपीएल 2021 में अभी केवल 5 ही मैच हुए हैं तथा तकरीबन सभी मैचों में बहुत रोमांचक अंदाज में अंतिम गेंदों पर परिणाम आया है। ऐसा ही एक मैच मंगलवार 13 अप्रैल को चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला गया, जहां उपस्थित चैंपियन मुंबई इंडियंस (MI) ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को 10 रनों के नजदीकी अंतर से पराजित कर दिया। 

वही ये एक ऐसा मैच था, जिसमें कोलकाता ने हाथ में आया मैच स्वयं मुंबई को जाकर उपहार की भांति दे दिया। सरलता से जीत की तरफ बढ़ रही कोलकाता के बल्लेबाजों के अंतिम ओवरों में खराब प्रदर्शन तथा फिर मुंबई की कसी हुई गेंदबाजी ने KKR की पकड़ से ये मैच छीन लिया। इस पराजय से न केवल KKR के प्रशंसक दुखी हुए बल्कि टीम के मालिक तथा बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान भी अपना दुःख छुपा नहीं सके।

KKR ने मैच का आरम्भ अच्छी किया था। आरम्भ में टीम के स्पिनरों ने मुंबई को बांधे रखा, जबकि बीच के और अंतिम ओवरों में तेज गेंदबाजों ने मुंबई को बड़ा स्कोर बनाने से रोक दिया। केवल 153 रनों के लक्ष्य के उत्तर में KKR के लिए ओपनर नीतीश राणा तथा शुभमन गिल ने अच्छा आरम्भ किया, किन्तु मैच में पकड़ होने के बड़ा भी अंतिम 6 ओवरों में खराब शॉट खेलते हुए इस टीम ने सरल नजर आ रही जीत को हैरान कर देने वाली हार में परिवर्तित कर दिया। वही KKR को अंतिम 30 गेंदों में केवल 31 रन की आवश्यकता थी, जबकि हाथ में 7 विकेट थे, किन्तु दिनेश कार्तिक तथा आंद्रे रसल जैसे दिग्गज भी टीम को जीत तक नहीं पहुंचा सके तथा 10 रन से हार झेलनी पड़ी। टीम के ऐसे प्रदर्शन के पश्चात् शाहरुख खान ने ट्वीट कर अपना दुःख व्यक्त किया तथा साथ ही प्रशंसकों से माफी भी मांगी। शाहरुख ने कहा, “कोलकाता नाइट राइडर्स का बेहद निराशाजनक प्रदर्शन। सभी फैंस से माफी मांगते हैं।”

Related Articles

Select Language »