मनोरंजन

करण वाही ट्रोल: नागा बाबा पर ऐसा पोस्ट लिखना करण वाही को पड़ा महंगा, लोगों ने दे डाली जान से मारने की धमकी

भारत में कोरोना वायरस के केसों में निरंतर वृद्धि देखने को मिल रही है। इस बीच देश में नाइट कर्फ्यू तथा शख्स नियम लागू करने के बाद भी कुंभ मेले में उमड़ी भीड़ रुकने का नाम नहीं ले रही है। हाल ही में कुंभ मेला के चलते हरिद्वार में नागा बाबा का स्नान देख अभिनेता करण वाही ने पोस्ट साझा की।

करण वाही ट्रोल

इंस्टाग्राम पर करण वाही ने लिखा कि क्या नागा बाबा के लिए वर्क फ्रॉम होम कल्चर नहीं है? यानी गंगा का पानी घर लेकर आ जाओ तथा स्नान कर लो? #kumbhmela #justcurious। वही करण वाही की यह पोस्ट यूजर्स को पसंद नहीं आई तथा अब वह सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किए जा रहे हैं। नागा बाबा पर पोस्ट लिखना करण वाही को महंगा सिद्ध हो रहा है। उन पर लोग निशाना साध रहे हैं।

साथ ही ट्रोल्स करण वाही को ‘हिंदू सेंटिमेंट्स को चोट’ पहुंचाने के लिए बुरा भला कह रहे हैं। ट्रोल्स का कहना है कि नागा बाबा के विरुद्ध जो पोस्ट करण ने की है उसे नष्ट करो। इसके साथ ही करण वाही ने कई स्क्रीनशॉट साझा किए हैं, जिनमें लोगों को उन्हें गाली देते तथा जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। वही इन सभी मैसेजेज के स्क्रीनशॉट साझा करने के पश्चात् करण वाही ने लोगों को मुंहतोड़ जवाब दिया। उन्होंने एक पोस्ट में लिखा, “तो मुझे कई मैसेजेज आ रहे हैं, वह भी गालियों तथा जान से मारने की धमकी से भरे। वाह, क्या बात है, यदि हिंदू होने का अर्थ यह है कि हम कोरोना वायरस जैसे संकट को नजरअंदाज करें और सावधानियां न बरतें तो आप में से कई व्यक्तियों को पहले यह पढ़ना चाहिए कि वास्तव में हिंदू होना क्या होता है।”

Related Articles

Select Language »