मनोरंजन

कंगना ने नवरात्रि पर देवी को चढ़ाया ऐसा भोग, जिसे देख भड़क गए फैंस

बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत ने नवरात्रि के अवसर पर आज दुर्गाअष्टमी के दिन घर के प्रसाद की फोटो साझा की। इस फोटो के पोस्ट करते ही कंगना रनौत को लोग ट्रोल करने लगे। दरअसल लोगों का क्रोध माता के भोग में प्याज को देखकर फूट पड़ा है। कंगना रनौत ने आज दु्र्गाअष्टमी के अवसर पर घर में देवी को चढ़ाए गए भोग की थाली की फोटो साझा की। इस थाली में पूरी, हलवा, रायता तथा छोले की फोटो नजर आ रही है, जिसपर प्याज और मिर्च भी नजर आ रहा है।

वही कंगना ने इस फोटो को साझा करते हुए प्रशंसकों को अष्टमी की हार्दिक बधाइयां दी हैं। इसी के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘सोचो अष्टमी पर आपका व्रत हो और घर में प्रसादम की थाली ऐसी सजी हो।’ कंगना के इसी पोस्ट पर लोग शॉक्ड हैं। भोग की थाली में प्याज देखकर व्यक्ति हैरान हैं तथा कंगना को वे ट्रोल कर रहे हैं। लोगों ने उनसे प्रश्न किया है- प्रसाद में प्याज? किसी ने लिखा है- साथ में अमृतसरी छोले का भी स्वाद लो, मजा दोगुना हो जाएगा।

वही एक यूजर्स ने कहा है- दीदी जी प्याज नहीं खाते हैं अष्टमी में। एक ने तो लिखा है- इंटरनेट से निकाली है इन्होंने ये फोटो। एक ने क्रोध व्यक्त करते हुए कहा है- नवरात्रि में प्याज वर्जित होता है, जरा अपना दिमाग अप्लाई करो कंगना। सोशल मीडिया पर उपयोगकर्ताओं ने जमकर कॉमेंट किए हैं। लोगों ने कहा है- मैडम भूल गईं क्या प्रसादम में प्याज नहीं होता? माता रानी ज्ञान दें आपको। कुछ ने पूछा है- प्रसाज में प्याज, मिर्च तथा अचार भी मिलता है? लोगों ने उनसे प्रश्न किया है- प्रसाद में प्याज? किसी ने लिखा है- साथ में अमृतसरी छोले का भी स्वाद लो, मजा दोगुना हो जाएगा।

Related Articles

Select Language »