मनोरंजन

Covid 19 नाइट कर्फ्यू का बना मजाक: पूर्व MLA मुन्ना शुक्ला के साथ ठुमके लगाते नज़र आई यह भोजपुरी एक्ट्रेस, दोनों पर मामला दर्ज

कोरोना संक्रमण के पुरे देश से हैरान कर देने वाले आंकड़े सामने आ रहे है। वहीं बिहार सरकार ने भी कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए प्रदेश में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है।

इसके साथ ही कोरोना को लेकर जारी दिशा-निर्देशों का पालन करने के भी आदेश दिए हैं, किन्तु वहीं राज्य के लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला शनिवार को एक वायरल वीडियो में गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए तथा कानून का उल्लंघन करते दिखाई दे रहे हैं।

बता दें कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई तथा मुजफ्फरपुर के डिप्टी मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का समारोह शुक्रवार के दिन उनके गांव लालगंज थाना इलाके के खंजाहाचक में हुआ था। इस के चलते रात में एक सांस्कृतिक समारोह भी हुआ था। जिसमें भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते हुए तथा पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के समारोह में अपनी कारबाइन से गोलीबारी करने का वीडियो वायरल हुआ है।

वही ये केस लालगंज का है। जहां पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के बॉडीगार्ड द्वारा अपनी कारबाइन से गोलीबारी करने का वीडियो वायरल हुआ है। जिले के सदर एसडीपीओ इस केस की पड़ताल करने लालगंज पहुंचे तथा इस मामले में पुलिस ने पूर्व विधायक तथा भोजपुरी जगत की अभिनेत्री अक्षरा सिंह सहित 200 अज्ञात व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस इस मामले की पड़ताल कर रही है। बता दे कि प्रदेश में कोरोना वायरस से संक्रमित मामलों में तेजी से वृद्धि हो रही है। कोरोना संक्रमण के चलते सक्रीय रोगियों की संख्या 81960 है।

Related Articles

Select Language »