स्पोर्ट्स

IPL 2021 : KKR ने दर्ज की 100वीं जीत, शाहरुख बोलें- ‘अच्छा है हमारी टीम ने IPL में’

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान फिल्मों के साथ-साथ क्रिकेट के भी दीवाने हैं. IPL के हर मैच में शाहरुख अपनी टीम KKR (कोलकाता नाइट राइडर्स) को चीयर करते हुए नज़र आते हैं. वह अधिकतर मैदान में ही मैच देखने के लिए पहुंच जाते हैं. यही कारण है कि उनके फैन्स भी मैच देखना नहीं भूलते, क्योंकि यहां से वह किंग खान को सीधा देख सकते हैं जो कोरोना के कारण फिलहल बेहद मुश्किल हो रहा है. बता दें कि शाहरुख खान IPL टीम कोलकाता नाइट राइडर के सह-मालिक हैं.

अब शाहरुख के फैन्स के लिए भी खुशखबरी है क्योंकि उनकी टीम ने IPL में अपनी 100वीं जीत दर्ज कर ली है. ये जीत कोलकाता ने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ हासिल की है. इससे कोलकाता नाइट राइडर्स का खेमा जश्न मना रहा है और किंग खान की शुभकामनाओं ने खुशी पर चार चांद और लगा दिए हैं. शाहरुख खान भले ही पिछले मुकाबले के दौरान मैदान में मौजूद नहीं थे, लेकिन वह लगातार यह मैच देख रहे थे.

शाहरुख खान ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, ‘अच्छा है हमारी टीम ने IPL में 100वीं जीत दर्ज कर ली है. वेल डन बॉयज. दरअसल सभी खिलाड़ियों ने अच्छा खेला.’ शाहरुख ने अपने इस ट्वीट में टीम के सभी अहम खिलाड़ियों के टैग किया है, जिसमें हरभजन सिंह, दिनेश कार्तिक, नितिश राणा जैसे नाम शामिल है.

Related Articles

Select Language »