स्पोर्ट्स

IPL 2021 : CSK और DC के बीच भिड़ंत आज, जानिए क्या होगी CSK की प्लेइंग XI?

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 14वें सीजन के दूसरे मैच में आज शाम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और दिल्ली कैपिटल्स (DC) के बीच भिड़ंत होने वाली है। यह मैच अनुभवी महेंद्र सिंह धौनी और युवा रिषभ पंत की टीमों के बीच होगा।

इस मैच में उतरने से पहले हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि फरवरी की नीलामी में खरीदे गए 33 वर्षीय चेतेश्वर पुजारा को अंतिम एकादश में मौका मिलेगा। क्या वह चेन्नई की ओर से IPL डेब्यू कर पाएंगे।

बता दें कि CSK पिछले सीजन में उम्मीद के अनुसार, प्रदर्शन नहीं कर पाई थी और पहले दौर से ही उसे बाहर होना पड़ा था। दूसरी ओर दिल्ली की टीम ने फाइनल में जगह बनाई थी, किन्तु वह खिताब जीतने से चूक गई। इस बार दोनों ही टीमें अपने पिछले सीजन की कमी को दूर करना चाहेगी। चेन्नई के लिए पिछले सीजन में शानदार पारियां खेलने वाले रितुराज गायकवाड़ को इस बार अनुभवी रॉ़बिन उथप्पा का साथ मिलेगा। तीसरे स्थान पर पिछले सीजन में निजी कारणों से टूर्नामेंट से हटने वाले सुरेश रैना बल्लेबाज़ी करेंगे। इसके बाद कप्तान महेंद्र सिंह धौनी और फिर ड्वेन ब्रावो का नंबर आता है।

बतौर ऑलराउंडर टीम में सैम कुर्रन और रवींद्र जडेजा को जगह दी जा सकती है। जडेजा जहां स्पिन गेंदबाजी करते हैं, तो वहीं सैम के होने से तेज गेंदबाजी आक्रमण को ताकत मिलती है। तेज गेंदबाजी में टीम, बेहतरीन फॉर्म में चल रहे शार्दुल ठाकुर को चांस दे सकती है। इसके साथ दीपक चाहर और लुंगी एंगिडी को पेस आक्रमण के रूप में देखा जा सकता है। वहीं मुख्य स्पिनर के रूप में इमरान ताहिर अंतिम एकादश में शामिल किए जा सकते हैं।

CSK की संभावित टीम:-

रितुराज गायकवाड, रॉबिन उथप्पा, सुरेश रैना, महेंद्र सिंह धौनी, ड्वेन ब्रावो, सैम कुर्रन, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, लुंगी एंगिडी, इमरान ताहिर,

Related Articles

Select Language »