मनोरंजन

इस गाने में टीचर के किरदार में नज़र आई सपना चौधरी, देखें VIDEO

हरियाणा म्यूजिक जगत की जानी मानी मशहूर डांसर सपना चौधरी केवल हरियाणा में ही नहीं बल्कि, बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना चुकी हैं। अपने प्रशंसकों के लिए एक बार फिर नया सांग लेकर आई हैं।

उनके इस सांग का नाम है ‘स्लेट बरती’। इस सांग में भी वह बहुत सुन्दर लग रही हैं। सांग में आपको सपना का अलग अंदाज देखने को मिलेगा। 

दरअसल, इसमें वह एक टीचर के किरदार में हैं तथा उन्होंने इसमें हरियाणवी पोशाक नहीं, बल्कि साड़ी पहनी है। इस सांग में उनके साथ हरियाणवी गायक राज मावर दिखाई दे रहे हैं। ये एक रोमांटिक गाना है। सपना सांग में स्कूल के बच्चों को डांस सिखाती नजर आ रही हैं। इस सांग पर चार लाख से ज्यादा व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी ने हाल फिलहाल में एक के पश्चात् एक कई सांग रिलीज किए हैं। उनके ज्यादातर सांग सुपरहिट ही रहें हैं। 

वही सपना चौधरी ने केवल हरियाणवी में ही नहीं बल्कि, भोजपुरी, पंजाबी तथा बॉलीवुड जगत में भी काम किया है। इतना ही नहीं वह टेलेवसीयों के सबसे बड़े रियलटी शो बिग बॉस में भी दिखाई दे चुकी हैं। सपना सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रीय रहती हैं। वह आए दिन अपने तस्वीर तथा वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं। केवल फिल्मों तक हीं नहीं बल्कि, सपना कई सामाजिक मसलों पर कई बार बेबाक तरीके से अपना पक्ष भी रखती रहती हैं।

Related Articles

Select Language »