मनोरंजन

पिता के निधन से टूटीं हिना खान का सोशल मीडिया पर बड़ा बयान, बोलीं- ‘अब नहीं करूंगी यह काम’

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान ने बीते दिनों ही अपने पिता को खो दिया है। जी हाँ, बीते दिनों ही उनके पिता असलम खान का निधन हो गया है। आप सभी जानते ही होंगे उनके पिता का दिल का दौरा पड़ने से निधन हुआ था। ऐसे में उस दौरान हिना खान अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट की वजह से शहर से बाहर थीं। जैसे ही उन्हें उनके पिता के निधन की खबर मिली वैसे ही वह मुंबई लौट आईं।

इस खबर को लेकर उनके फैंस ने दुख जताया और सोशल मीडिया के जरिए हिना खान को सपोर्ट किया। अब पिता असलम खान के जाने से हिना खान टूट गई हैं और वह दुख के इस वक्त में कुछ दिनों के लिए सोशल मीडिया से दूरी बनाने का ऐलान कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी किया है। इस बयान में उन्होंने उनके परिवार को सांत्वना देने वाले दोस्तों और फैंस का भी आभार जताया है। आप देख सकते हैं हिना खान ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा है, “मेरे प्रिय पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हमे छोड़कर जन्नत में चले गए। मैं उस हर एक शख्स का आभार जताती हूं जिन्होंने इस दुख की इस घड़ी में मुझे और मेरे परिवार को सांत्वना दी। इस दौरान मैं और मेरा परिवार इस क्षति के दुख में है, मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए मेरी टीम सोशल मीडिया अकाउंट संभालेगी। आपके सपोर्ट और प्यार के लिए धन्यवाद।”

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हिना के पिता के निधन से पूरा परिवार टूट गया है। जी दरअसल हिना खान पिता के निधन के वक्त कश्मीर में थीं, लेकिन जैसे ही उन्हें अपने पिता की खबर मिली वह तुरंत मुंबई लौट आईं। उस दौरान एयरपोर्ट पर हिना को स्पॉट किया गया और वह काफी भावुक थीं। आप सभी जानते ही होंगे हिना अपने पिता के बड़े करीब थीं और आए दिन उनके साथ फोटोज पोस्ट करती थी।

Related Articles

Select Language »