उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशराजनीतिराज्य

भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच सरमा ने राहुल पर फिर निशाना साधते हुए उन्हें राजनीति के लिए अनफिट करार दिया

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा कांग्रेस पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के मुखर आलोचकों में से एक हैं। ‘भारत जोड़ो यात्रा’ के बीच सीएम सरमा ने राहुल पर फिर निशाना साधते हुए उन्हें राजनीति के लिए अनफिट करार दिया है। राहुल गांधी की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा, ”उनमें व्यवस्थित गंभीरता नहीं है। वह बिना किसी जिम्मेदारी के सत्ता हासिल करना चाहते हैं। वह राजनीति के लिए उपयुक्त नहीं हैं।’

एएनआई के साथ एक इंटरव्यू में सरमा ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व से कहा था कि वे बिना किसी सुधार के पूर्वोत्तर को खो देंगे। आपको बता दें कि सरमा 2015 में भाजपा में शामिल हुए थे। इससे पहले वह करीब दो दशक तक कांग्रेस में रहे। सरमा ने राहुल पर एक सामंती स्वामी की तरह व्यवहार करने और अहंकारी होने का भी आरोप लगाया।

सीएम सरमा ने कहा, “पहली बात यह है कि वह राजनीति के लिए फिट नहीं हैं। संभवत: उन्हें जो काम नहीं करना चाहिए, वह कर रहे हैं।” उन्होंने कहा कि राहुल गांधी कभी-कभी बीच-बीच में मीटिंग छोड़कर जॉगिंग के लिए चले जाते हैं या फिर अचानक अगले कमरे में जाकर आधे घंटे के बाद आते हैं। उनमें कोई व्यवस्थित गंभीरता नहीं है।

Related Articles

Select Language »