मनोरंजन

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर की खुदकुशी, जानिए क्यों उठाया ऐसा कदम?

फिल्ममेकर संतोष गुप्ता की पत्नी और बेटी ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली है। मुंबई के सबअर्बन इलाके अंधेरी वेस्ट में संतोष गुप्ता का परिवार रहता था और ये मामला सोमवार की दोपहर का है। बुधवार को मुंबई पुलिस ने इस मामले की आधिकारिक जानकारी दी है।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि मां का नाम अस्मिता और बेटी का नाम श्रृष्टि है और सोमवार की दोपहर दोनों ने अपने अपार्टमेंट में खुद को आग लगा ली। घटना के बारे में तब पता चला, जब पड़ोसियों ने आग की लपटें देखकर फायर ब्रिगेड को बुलाया। मां-बेटी को उसी शाम कूपर अस्पताल ले जाया गया, जहां पहुंचते ही मां को मृत घोषित कर दिया गया था। तो वहीं 70 फीसदी तक झुलसी बेटी ने अगले दिन ऐरोली नेशनल बर्न्स सेंटर में दम तोड़ दिया।

पुलिस जांच में मालूम पड़ा है कि अस्मिता लंबे समय से किडनी की बीमारी से ग्रसित थीं और इसी से परेशान होकर उन्होंने खुदकुशी करने जैसा बड़ा कदम उठाया। वहीं उनके बेटी श्रृष्टि अपनी मां की बीमारी का ट्रामा बर्दाश्त नहीं कर पाईं और उन्होंने भी खुद को आग लगा ली। 

 डी एन नगर पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर भरत गायकवाड़ ने अपने बयान में कहा कि उन्होंने दो अलग-अलग एक्सीडेंटल डेथ केस रजिस्टर्ड कर मामले की जांच शुरू कर दी है। बता दें कि फिल्ममेकर संतोष गुप्ता ने ‘फरार’, ‘रोमी : द हीरो’ और ‘आज की औरत’ जैसी फिल्में निर्देशित की हैं।

Related Articles

Select Language »