टॉप न्यूज़देश

दुधमुंहे बच्चे को मिली हिस्ट्रीशीटर पिता के गुनाहों की सजा, होश उड़ा देगा पूरा मामला

 देश से बीते कुछ दिनों से कई तरह के केस आ रहे है। वही ऐसा ही एक केस इंदौर से सामने आया है। जिसमे एक हिस्ट्रीशीटर पिता के गुनाहों की दंड दुधमुंहे बच्चे को मिल गई।

बीते दिनों घर में शराब प्राप्त होने पर एक महिला और घर के अन्य सदस्यों को लसूड़िया थाना पुलिस ने जेल भेज दिया। मां का दूध तथा ममता का आंचल नहीं होने से शिशु की सेहत ख़राब होने लगी तथा गंभीर स्थिति में उसे ICU में एडमिट किया गया है।

वही इस बीच केस की गंभीरता को देखते हुए मां को तुरंत जमानत के लिए हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाना पड़ा जिस पर सोमवार को विशेष जस्टिस द्वारा सुनवाई कर महिला को जमानत पर रिहा किया गया। केस इंदौर के लसूड़िया इलाके के इंदिरा नगर का है, जहां लसूड़िया पुलिस ने 29 मार्च को होली के दिन हिस्ट्रीशीटर के घर पर छापा मार कार्यवाही करते हुए अवसर से शराब बरामद की। 

पुलिस ने अपराधी की बीवी खुशी तथा घर की अन्य महिलाओं के विरुद्ध एफआईआर दायर की। जिस पर पुलिस द्वारा कुछ आवश्यक कागजी खानापूर्ति कर महिला को जेल भेज दिया गया था। वहीं, उच्च न्यायालय के अधिवक्ता राम बजाड़ गुर्जर व सारांश जैन के अनुसार, अपर सत्र न्यायाधीश के समक्ष निर्वाचन आवेदन प्रस्तुत किया था जो कि निरस्त कर दिया गया। जिसके पश्चात् अधिवक्ताओं द्वारा हाई कोर्ट के समक्ष जमानत आवेदन पेश किया गया, जिसमें कहा गया कि महिला के 8 महीने के बच्चे की स्थिति बिगड़ गई है। 

Related Articles

Select Language »