टॉप न्यूज़देश

दिग्विजय सिंह भी हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट में लिखा- ‘कृपया मेरे संपर्क में आए सभी लोग’

दिग्विजय सिंह भी संक्रमित, हुए आइसोलेट
कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी। उन्होंने लिखा, ‘मेरी कोविड जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। फ़िलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन में हूं। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।’

मेरी कोविड जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है। फ़िलहाल अपने दिल्ली निवास पर क्वारंटीन में हूँ। कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें।
हरसिमरत कौर भी कोरोना की चपेट में
शिरोमणि अकाली दल की नेता हरसिमरत कौर बादल भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने ट्वीट करके यह जानकारी दी। साथ ही, अपने संपर्क में आने वालों से टेस्ट कराने के लिए कहा। 

24 घंटे में 2.17 लाख नए मामले
देश में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। पिछले 24 घंटे के दौरान देश में 2.17 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए, जो एक दिन का सबसे ज्यादा आंकड़ा है। इससे पहले 15 अप्रैल को भी 2 लाख से ज्यादा केस मिले थे। अब देश में कुल संक्रमितों की संख्या 1,42,91,917 हो गई। वहीं, सक्रिय मामले भी 15 लाख के पार पहुंच गए। पिछले 24 घंटे के दौरान 1185 लोगों ने जान गंवाई, जिसके बाद कुल मौतों की संख्या 1,74,308 हो गई। बता दें कि देश में लगातार 37 दिन से कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है।
 
सुरजेवाला कोरोना संक्रमित
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। साथ ही, अपने संपर्क में आने वालों से एहतियात बरतने की अपील की।
कोरोना लाइव: पूर्व सीबीआई डायरेक्टर का निधन, दिग्विजय-सुरजेवाला, जिग्नेश मेवाणी और हरसिमरत संक्रमित
देश में 15 अप्रैल को कोरोना के 2 लाख से ज्यादा नए मामले सामने आए, जो एक दिन का सबसे ज्यादा आंकड़ा है। इसके बाद कुल संक्रमितों की संख्या 1,40,74,564 हो गई। वहीं, सक्रिय मामले भी 14 लाख के पार पहुंच गए। पिछले 24 घंटे के दौरान 1083 लोगों ने जान गंवाई, जिसके बाद कुल मौतों की संख्या 1,73,123 हो गई। बता दें कि देश में लगातार 37 दिन से कोरोना के मामलों में इजाफा हो रहा है।

Related Articles

Select Language »