देश

कोरोना : लोगों ने तोड़े नाइट कर्फ्यू के नियम तो पुलिस ने किया ऐसा काम, 68 वाहन…

कोरोना के कारण देश के कई क्षेत्रों में भारी बदलाव आया है वही कर्नाटक के मंगलुरु में कोरोना वायरस संक्रमण के केसों को बढ़ने से रोकने के लिए पुलिस ने शनिवार रात से कर्फ्यू को कठोरता से लागू करना आरम्भ कर दिया है।

हालांकि इसके बाद भी कई लोग नियम तोड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। प्राप्त खबर के अनुसार, मंगलुरु पुलिस ने कुल 68 वाहन बरामद किए हैं जिसमें 64 वाहन टू व्हीलर हैं।

प्राप्त खबर के अनुसार, ये सभी गाड़िया कर्फ्यू के पहले दिन सीज की गई है। पुलिस को शहर के 45 चेकपॉइंट्स पर तैनात किया गया जो रात 10 बजे के पश्चात् वाहनों को रोक रही है। इसी के साथ कहा जा रहा है कि पुलिस रेस्टोरेंट, बार, पब जैसे स्थानों पर भी सख्त निगरानी रख रही है।

पुलिस सूत्रों ने कहा कि रात दस बजे के पश्चात् चलने वाले वाहनों की जांच की गई तथा लोगों की बिना वजह आवाजाही पर प्रतिबंध लगा दिया गया। कर्फ्यू की अवधि रात 10 बजे से लेकर प्रातः पांच बजे तक है। होटल मालिकों तथा दुकानदारों ने शनिवार रात को तय समय से दुकाने बंद कर लीं। स्थिति पर नजर रखने के लिए चार सहायक आयुक्त, दो उपायुक्त, 18 निरीक्षक तथा 40 उप निरीक्षकों सहित बड़ी संख्या में पुलिस कर्मचारियों को लगाया गया है। गौरतलब है कि राज्य सरकार ने शनिवार से 20 अप्रैल तक 11 दिन के लिए मुख्य जिलों, जिला मुख्यालयों, कस्बों तथा अन्य शहरी क्षेत्रों में रात दस बजे से प्रातः पांच तक का कर्फ्यू लगाया है।

Related Articles

Select Language »