मनोरंजन

बॉलीवुड में कोरोना का कहर: अब यह अभिनेत्री पाई गई कोरोना पॉजिटिव

बॉलीवुड इंडस्ट्री भी कोरोनावायरस की दूसरी लहर से बुरी तरह से पीड़ित है। हाल ही में, कई हस्तियों सकारात्मक परीक्षण किया है और घर खुद को एक एहतियाती कारण के रूप में संगरोध है। अभिनेत्री समीरा रेड्डी जो मुंबई में नहीं हैं और पिछले आधे साल से गोवा शिफ्ट हो गई हैं, उन्होंने पॉजिटिव टेस्ट किया है।

अभिनेत्री समीरा सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहती हैं। वह आमतौर पर अपने फिटनेस रीलों और वीडियो साझा करती रहती है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने पिछले साल लॉकडाउन के बाद हमेशा सकारात्मकता फैलाते हुए देखा है। वह अपने अनुयायियों, विशेष रूप से महिलाओं को प्रेरित करने के लिए जो कुछ भी चारों ओर चला जाता है के साथ खुश रहने के लिए देखा गया था, आंतरिक खुशी है कि वे क्या जरूरत है। एक समीरा ने लंबे समय तक फिल्मों में काम नहीं किया है और अपने परिवार के साथ गोवा शिफ्ट हो गई हैं। वह अपने पति, अपने दो छोटे बच्चों और सास के साथ जुलाई 2020 में गोवा चली गई। 

इंडस्ट्री की बात करें तो कोरोना की दूसरी लहर पिछले साल की तुलना में ज्यादा खतरनाक साबित हुई है। सोनू सूद, अर्जुन रामपाल जैसे अभिनेताओं ने हाल ही में सकारात्मक परीक्षण किया और आधिकारिक हैंडल पर इस खबर का खुलासा किया।

Related Articles

Select Language »