स्पोर्ट्स

कप्तान रोहित शर्मा को लगा तगड़ा झटका, रेफरी ने ठोका 12 लाख रुपये का जुर्माना

दिल्ली कैपिटल्स से मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा को तगड़ा झटका लगा है। इंडियन प्रीमियर लीग में मंगलवार रात चेपॉक में धीमी ओवर रेट के लिए 12 लाख रुपये का जुर्माना लगाया गया है। क्योंकि यह पहली गलती है इसलिए जुर्माना ही लगाया गया है। अगर ये गलती लगातार की जाती है तो रोहित को एक मैच के लिए निलंबन का सामना भी करना पड़ा सकता है।

हार के बाद रोहित ने कहा कि अच्छी शुरुआत के बाद उनकी टीम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकती थी लेकिन ऐसा करने में नाकाम रही।

मुंबई के 138 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दिल्ली ने सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (45) और स्टीव स्मिथ (33) की पारियों की बदौलत 19.1 ओवर में चार विकेट पर 138 रन बनाकर जीत दर्ज की। ललित यादव ने भी नाबाद 22 रन की पारी खेली।

मुंबई की टीम मिश्रा (24 रन देकर चार विकेट) की फिरकी के सामने नौ विकेट पर 137 रन ही बना सकी। आवेश खान ने मिश्रा का अच्छा साथ निभाते हुए 15 रन देकर दो विकेट हासिल किए जबकि आफ स्पिनर ललित यादव ने भी चार ओवर में 17 रन देकर एक विकेट चटकाया। मुंबई की ओर से कप्तान रोहित शर्मा ने सर्वाधिक 44 रन बनाए।

रोहित ने मैच के बाद कहा, ‘हमें जिस तरह की शुरुआत मिली थी, मुझे लगता है कि हम बीच के ओवरों में बेहतर बल्लेबाजी कर सकते थे जो हमने नहीं किया। हम पावर प्ले में मिली शुरुआत का फायदा नहीं उठा पाए, हम एक बार फिर ऐसा करने में नाकाम रहे। दिल्ली के गेंदबाजों को श्रेय जाता है, उन्होंने हमारे ऊपर दबाव बनाए रखा और विकेट चटकाते रहे।’

रोहित ने चोट के कारण मैच में अधिकांश समय क्षेत्ररक्षण नहीं किया लेकिन उन्होंने कहा कि उनकी चोट गंभीर नहीं है।

Related Articles

Select Language »