मनोरंजन

इंडियन आइडल 12 के इस कंटेस्टेंट की बिगड़ी तबियत, कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर

टीवी के चर्चित सिंगिग रियलिटी शो इंडियन आइडल सीजन 12 के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। शो के सबसे अधिक पसंद किए जाने वाले प्रतियोगी सवाई भाट इन रविवार भी शो में दिखाई नहीं देंगे। इसके कारण उनकी सेहत का अचानक बिगड़ना बताया जा रहा है। इस सप्ताह इंडियन आइडल के मंच पर योग गुरु बाबा रामदेव मुख्य अतिथि के रूप में सम्मिलित हुए, किन्तु सवाई भाट को उनके सामने गाना गाते हुए ऑडियंस नहीं देख पाए।

शनिवार का एपिसोड देखकर हर किसी के मन में यही प्रश्न उठे कि कहीं पवनदीप राजन तथा आशीष कुलकर्णी के पश्चात् अब सवाई भाट भी तो कोरोनावायरस का शिकाऱ नहीं हो गए। किन्तु इन प्रश्नों पर अब शो के निर्माताओं ने विराम लगा दिया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, सवाई भाट की अचानक सेहत बिगड़ गई थी, जिसकी वजह से बाबा रामदेव वाले एपिसोड्स की शूटिंग वह नहीं कर पाए। हालांकि, अब सवाई एकदम स्वस्थ हैं। अगले सप्ताह वीकेंड पर शो में बॉलीवुज की दिग्गज एक्ट्रेस जया प्रदा नजर आई। जया प्रदा वाले एपिसोड्स की शूटिंग हो चुकी है तथा इनमें ऑडियंस सवाई भाट को एक बार फिर अपनी सिंगिग का जादू बिखेरते हुए दिखाई देंगे।

आपको बता दें कि सवाई भाट अपनी क्लासिकल गायिकी के चलते देश के लोगों का दिल जीत रहे हैं। उनकी प्रतिभा को शो में अतिथि के रूप में आए दिग्गज स्टार्स ने भी माना और उनकी बहुत प्रशंसा की। ऐसे में सवाई भाट का अचानक यूं शो में न नजर आना उनके प्रशंसकों के लिए चिंता का विषय बन गया था। सवाई के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की भी जानकारियां बहुत सोशल मीडिया पर वायरल हुईं, जिनकी सच्चाई अब सामने आ गई है।

Related Articles

Select Language »