मनोरंजन

‘टाइटैनिक’ फेम एक्ट्रेस केट विंसलेट का बड़ा खुलासा, बोलीं- ‘हॉलीवुड में गे एक्टर्स’

हॉलीवुड फिल्म ‘टाइटैनिक’ ना केवल विदेश में बल्कि भारत में भी काफी पसंद की गई थी। फिल्म की एक्ट्रेस रोज़ भी आपको खूब याद होंगी।

रोज़ का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री केट विंसलेट अपने बेबाक अंदाज के लिए भी मशहूर हैं। अक्सर वो अपनी बात को खुलकर रखती हैं। अब केट ने खुलासा किया है कि वो हॉलीवुड में ऐसे कई समलैंगिक अभिनेताओं को जानती हैं, जो खुलकर सामने आने से डरते हैं।

केट विंसलेट ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कहा कि, ‘मैं ऐसे कई एक्टर्स को जानती हूं, कुछ जाने-माने हैं तो कुछ अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं। जो अपनी सेक्सुअलिटी को छिपाते हैं। उन्हें डर है कि जब ये पता चलेगा कि तो उन्हें अच्छे रोल्स मिलना बंद हो जाएंगे।’

केट ने आगे कहा कि, ‘मैं कम से कम ऐसे चार अभिनेताओं के बारे में सोच सकती हूं जो अपनी सेक्सुअलिटी को छिपा रहे हैं। ये बेहद दर्दनाक है, क्योंकि उन्हें डर लगता है। वे कहते हैं कि वो नहीं चाहते हैं कि इसका कभी भी पता चले।’

एक्ट्रेस ने बताया कि, ‘पुरुषों के लिए हॉलीवुड में आना मुश्किल होता है, क्योंकि उन्हें अच्छी भूमिकाएं नहीं मिलने का डर रहता है। समलैंगिक अभिनेता को सीध और अच्छे रोल्स नहीं मिलते। मुझे लगता है कि इंडस्ट्री में ये अवैध होना चाहिए।’ बता दें कि इन दिनों केट एचबीओ की सीरीज मेयर ऑफ ईस्ट टाउन में जासूस की भूमिका निभाती हुई नजर आ रही हैं।

Related Articles

Select Language »