राजनीति

बंगाल : स्मृति ईरानी ने ममता बनर्जी पर साधा निशाना, कहा- ‘मोदी जी उन्हें दीदी-दीदी कहकर’

पश्चिम बंगाल में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव के चरण बीत रहे हैं, वार-पलटवार की राजनीति भी बढ़ती जा रही है। देश में कोरोना वायरस के मामलों के लिए ममता बनर्जी ने पीएम मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को जिम्मेदार ठहराया तो भाजपा नेताओं ने उन पर हमला बोल दिया।

पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ममता बनर्जी को कोसा और उसके बाद केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी दीदी को आड़े हाथों लिया। स्मृति ने कहा कि मोदी जी उन्हें दीदी-दीदी कहकर बुलाते हैं और वह उन्हें गालियां दे रही हैं। 
स्मृति ईरानी ने ऐसे साधा निशाना
केंद्रीय मंत्री ने कहा, ‘मुझे यह जानकर धक्का लगा कि वह कोरोना महामारी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को जिम्मेदार ठहरा रही हैं। उन्हें गालियां दे रही हैं, लेकिन यह ममता बनर्जी के संस्कार हैं। मोदी जी उन्हें दीदी कहकर बुलाते हैं, लेकिन वह सार्वजनिक मंचों पर हमारे नेताओं को गालियां दे रही हैं।’

ममता बनर्जी ने कही थी यह बात
बता दें कि ममता बनर्जी ने जलपाईगुड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा था कि जब बंगाल में कोरोना फैल जाएगा तो नरेंद्र मोदी और अमित शाह नहीं आएंगे। अब वे यहां बाहरी लोगों को ला रहे हैं और कोरोना फैलने के बाद भाग जाएंगे। 

Related Articles

Select Language »