देश

बंगाल चुनाव : पीएम मोदी ने वोट डालने की अपील की, बोलें- ‘कोरोना प्रोटोकॉल का भी’

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए आज सातवें चरण का मतदान हो रहा है। इस दौरान 284 उम्मीदवारों की किस्मत का फैसला किया जाएगा। सातवें चरण में 34 विधानसीटों पर मतदान हो रहा है और यहां 86 लाख से ज्यादा मतदाता हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल की जनता से अपने मताधिकारा का इस्तेमाल करने की अपील की है।

प्रधानमंत्री मोदी अपने सोशल मीडिया अकाउंट से ट्वीट कर बंगाल की जनता से अपील की कि वो बाहर आएं और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करें। इसके अलावा प्रधानमंत्री मोदी ने यह भी कहा कि लोगों को वोट डालते समय कोरोना प्रोटोकॉल का भी ध्यान रखना होगा और नियमों का पालन करना होगा। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल में सातवें चरण का मतदान जारी है औऱ 29 अप्रैल को आठवें और आखिरी चरण का मतदान होना है। वहीं पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का परिणाम दो मई को घोषित होगा। बता दें कि हाल ही कई राजनैतिक दलों की ओर से आयोजित की गई रैलियों में लोगों की भीड़ जुटी थी, जिसके बाद राज्य में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े। 

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बंगाल में सभी रैलियों को रद्द करने का फैसला किया था और इसके बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी बंगाल में आयोजित अपने कार्यक्रमों को रद्द करने का फैसला किया था। वहीं प्रधानमंत्री मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पश्चिम बंगाल की जनता को संबोधित किया था। बता दें कि शनिवार को बंगाल में 14 हजार से ज्यादा मामले एक दिन में आए। 

Related Articles

Select Language »