देश

बंगाल चुनाव : ममता बनर्जी ने लोगों से वोट करने की अपील की, कहा- ‘कोरोना की चिंता न करें, मैं आपकी पहरेदार हूं’

पश्चिम बंगाल में आज सातवें चरण का मतदान जारी है। इससे पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने लोगों से वोट करने की अपील की है। ममता बनर्जी ने कहा कि जनता कोरोना की चिंता नहीं करें। अधिक से अधिक संख्या में मतदान कंद्रों पर पहुंचकर निर्भिक होकर अपने मताधिकार का प्रयोग करे। मुख्य सचिव को कोरोना मरीजों के लिए अलग से व्यवस्था बनाने को कहा गया है। ममता ने प्रदेश की जनता से कहा मैं आपकी पहरेदार हूं। 

पीएम मोदी पर बरसी ममता बनर्जी
रविवार की शाम मुर्शिदाबाद जिले के बहरामपुर में वर्चुअल रैली को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कोरोना से बिगड़े हालात को लेकर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा । ममता बनर्जी ने कहा कि देश में कोरोना को नियंत्रित करने के लिए अस्पतालों में ऑक्सीजन, बेड और दवाइयों का इंतजाम नहीं किया गया, अपने देश को छोड़कर 80 देशों में वैक्सीन निर्यात कर दिया गया औऱ यहां की जनता वैक्सीन के लिए इधर-उधर भटक रही है।

मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम
ममता ने पीएम मोदी पर भाषण देने का आरोप लगाते हुए कहा कि स्वास्थ्य सिस्टम पूरी तरह से फेल हो चुका है।  पीएम के मन की बात पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि जनता कोविड की बात सुनना चाहती है, ना की मन की बात। ममता ने केंद्र पर ऑक्सीजन सप्लाई नहीं करने का भी आरोप लगाया। आज 34 विधानसभा सीटों के लिए वोट डाले जा रहे हैं । मतदान केंद्रों पर सुबह से लंबी कतारें लगी हुई हैं। स्क्रीनिंग के बाद लोगों को मतदान करने की अनुमति है।  मतदान केंद्रों पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं.

Related Articles

Select Language »