मनोरंजन

अनुराग कश्यप ने ठुकरा दी मेगा स्टार चिरंजीवी की ये फिल्म, जानिए पूरी ख़बर

चिरंजीवी स्टारर लूसिफ़ेर को बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने ठुकरा दिया। आइए इस बात को संक्षेप में साझा करते हैं कि मेगा पावर स्टार राम चरण ने मलयालम ड्रामा लूसिफ़ेर के रीमेक अधिकार हासिल किए जिसमें मेगा स्टार चिरंजीवी मुख्य भूमिका निभाएंगे। जयम मोहन राजा चिरंजीवी के इस रीमेक को शीर्ष पर लाने के लिए बोर्ड में हैं।

यहां ध्यान देने वाली बात है कि फिल्म को इस महीने की शुरुआत में पहला शेड्यूल शुरू करना था, लेकिन तेलुगु राज्यों में कोरोनावायरस के मामले बढ़ने के कारण शूटिंग स्थगित कर दी गई है। फिल्म इंडस्ट्री में ताजा चर्चा के मुताबिक लूसिफ़ेर रीमेक के मेकर्स ने चिरंजीवी स्टारर लूसिफ़ेर रीमेक में विरोधी की भूमिका निभाने के लिए बॉलीवुड निर्देशक अनुराग कश्यप से संपर्क किया लेकिन उन्होंने नहीं कहकर इस ऑफर को ठुकरा दिया। अब लूसिफ़ेर रीमेक के मेकर्स एक लोकप्रिय तेलुगु खलनायक की तलाश में हैं जो कई फिल्मों में अपनी दमदार भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं।

बता दे कि इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान मोहन राजा ने कहा था, मैंने 6 तेलुगु फिल्मों को रीमेक किया था और इससे मुझे मनोवैज्ञानिक तौर पर टालीवुड के करीब रखा गया है। इसके अलावा, लोग अभी भी हनुमान जंक्शन को याद करते हैं और जब यह थिएटर में बाहर आया तो यह बहुत बड़ी हिट थी। उस ज्ञान और अनुभव के साथ, मैं अब एक अद्भुत फिल्म करने में विश्वास कर रहा हूं। इससे पहले फिल्म इंडस्ट्री में इस बात की जबरदस्त चर्चा थी कि नयनतारा भी चिरंजीवी स्टारर लूसिफ़ेर रीमेक का हिस्सा हैं लेकिन इसमें उनके शामिल होने के बारे में कोई अपडेट नहीं है।

Related Articles

Select Language »