उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़देशराजनीतिराज्य

अखिलेश ने कहा कि भगवान श्रीकृष्‍ण  हर रात मेरे सपने में आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार ही उत्तर प्रदेश में बनने जा रही

सपा प्रमुख और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सोमवार को अजीबोगरीब बयान दिया है और कहा है कि समाजवाद का रास्ता ही असल में रामराज्य का मार्ग है. अखिलेश ने कहा कि भगवान श्रीकृष्‍ण  हर रात मेरे सपने में आते हैं और कहते हैं कि समाजवादी सरकार ही उत्तर प्रदेश में बनने जा रही है.

अखिलेश यादव ने लखनऊ में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि, ‘‘भगवान श्रीकृष्‍ण मेरे भी सपने में आते हैं और कल भी आए थे, रोज आते हैं और कहते हैं कि यूपी में  समाजवादी सरकार बनने जा रही है.” उन्होंने कहा कि भाजपा अक्सर रामराज्य की बात करती है लेकिन असल में समाजवाद का रास्ता ही रामराज्य का रास्ता है. उन्होंने कहा, ‘समाजवाद का रास्ता ही रामराज्य का रास्ता है, जिस दिन पूरी तरह से समाजवाद लागू हो जाएगा उसी दिन से रामराज्य शुरू हो जाएगा.

सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि बाबा मुख्यमंत्री इस बार फेल कर जाएंगे. अब जो उन्हें पास कराने के लिए यूपी आ भी रहे हैं,  वो भी उन्हें पास नहीं करा पाएंगे.

Related Articles

Select Language »