उत्तर प्रदेशटॉप न्यूज़दिल्लीदेशराजनीतिराज्य

दिल्ली के बाद पंजाब में सत्ता हासिल कर चुकी आप की निगाहें अब गुजरात पर

दिल्ली के बाद पंजाब में सत्ता हासिल कर चुकी आम आदमी पार्टी (आप) की निगाहें अब गुजरात पर है। दशकों से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सबसे बड़े गढ़ में ‘झाड़ू’ फेड़ने के लिए दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप संयोजक अरविंद केजरीवाल एक तरफ जहां संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं तो दूसरी तरफ वह भाजपा विरोधी वोटरों को एकजुट करके अपनी ओर लाने की कोशिश में हैं।

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को अहमदाबाद में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमें सत्ता हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत करनी होगी, हमें विपक्ष में नहीं बैठना है। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने रविवार को यहां 6988 पदाधिकारियों को ईमानदारी से लोगों की सेवा करने की शपथ दिलाई।

दो दिवसीय गुजरात दौरे पर पहुंचे केजरीवाल ने लोगों से अपील की कि वे गुजरात के आगामी विधानसभा चुनाव में अपना मत आप को दें। कांग्रेस को मत देकर बेकार न करें। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा से नाराज उन सभी लोगों के मत उसे मिल जाए, जो कांग्रेस को अपना मत नहीं देना चाहते हैं तो आप गुजरात में अगली सरकार बना सकती है। आप गुजरात में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में पूरे जोर-शोर से जुट गई है।

Related Articles

Select Language »