मनोरंजन

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड की इस दमदार फिल्म में नज़र आएंगी हुमा कुरैशी

आज जैक स्नायडर की मूवी ‘आर्मी ऑफ़ द डेड’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। यह एक खतरनाक ज़ोम्बी थ्रिलर मूवी है। विशेष बात है कि इस मूवी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी हॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। ट्रेलर में हुमा कुरैशी की झलक देखी जा सकती है। मूवी में उनके रोल का नाम गीता है किन्तु रोल के बारे में अभी अधिक खबर प्राप्त नहीं हुई है।

वही कुछ समय पहले रिलीज हुए ट्रेलर में हम देख सकते है कि डेव बॉतिस्टा को लास वेगास स्ट्रिप के नीचे से 200 मिलियन डॉलर लूटने के लिए हायर किया जाता है। यह ट्रेलर बहुत इंट्रेस्टिंग है। हुमा कुरैशी ने अपने ट्विटर हैंडल से मूवी का ट्रेलर वीडियो ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा प्रतिभाशाली शख्स के विज़न @ZackSnyder से मुझे हमेशा उनके प्रशंसक और फ्रेंड होने के नाते गर्व है। इस फिल्म का एक छोटा सा भाग होने पर मुझे बहुत गर्व हो रहा है।

बता दें कि “आर्मी ऑफ़ द डेड” वर्ष 2004 में आई फिल्म ‘डॉन ऑफ़ द डेड’ का सीक्वल है। इस मूवी को भी जैक स्नायडर ने ही बनाया था। इसके पश्चात् से हॉलीवुड में कई जॉम्बी-थ्रिलर फिल्में बन चुकी हैं। इसके अतिरिक्त फिलहाल हुमा अक्षय कुमार के सात फिल्म ‘बेल बॉटम’ में भी दिखाई देने वाली हैं। बेल बॉटम 28 मई 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। रंजीत तिवारी के डायरेक्शन में बनी यह एक थ्रिलर फिल्म है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म में वाणी कपूर, हुमा कुरैशी, लारा दत्ता तथा आदिल हुसैन दिखने वाले हैं।

Related Articles

Select Language »