मनोरंजन

अभिनेत्री निया शर्मा ने इन सितारों पर कसा तंज, कहा- ‘इस कठिन समय में कई स्टार्स’

कोरोना महामारी से लड़ने के लिए टीकाकरण की प्रक्रिया चालू है। सितारें भी लोगों को टीका लगवाने की अपील कर रहे हैं लोकप्रिय टेलीविज़न अभिनेत्री निया शर्मा भी इस लिस्ट में सम्मिलित हो गई हैं। उन्होंने भी लोगों को टीका लगवाने के लिए निवेदन किया है, किन्तु उन्होंने साथ ही कुछ सितारों पर तंज कसा है। बता दें कि 1 मई से 18 वर्ष से ऊपर के लोगों को वैक्सीन लगाई जाएगी। इसके लिए सरकार ने पंजीकरण आरम्भ कर दिए हैं।

निया शर्मा ने लिखा- इस देश के हर जागरुक स्टार ने लोगों से टीकाकरण करवाने की अपील की है। कृपया उन केंद्रों के नाम का उल्लेख करें, जो इस वक़्त सरलता से उपलब्ध हैं, जिससे कतार में लगे हजारों लोग अब बेवकूफ न दिखें। हमें टीकाकरण करवाने की जरुरत है। बता दें कि महामारी के इस कठिन समय में कई स्टार्स ऐसे भी हैं लोगों की सहायता को आगे आए हैं। सोनू सूद तो इस वक़्त में रियल लाइफ हीरो बनकर उभरे हैं।

वही अक्षय कुमार तथा सलमान खान जैसे स्टार्स ने भी सहायता का हाथ बढ़ाया है। अक्षय कुमार ने हाल ही में 1 करोड़ रुपये गौतम गंभीर फाउंडेशन में दिए हैं। निया शर्मा की बात करें तो उन्हें शो काली: एक अग्निपरीक्षा तथा एक हजारों में मेरी बहना है से फेम प्राप्त हुआ था। उनका शो जमाई राजा भी बहुत सुर्ख़ियों में रहा। रबि दुबे संग उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद की जाती है। निया शर्मा अपने फैशन सेंस तथा ग्लैमरस लुक के लिए जानी जाती है। उनके लुक्स तथा फोटोशूट बहुत वायरल होते हैं।

Related Articles

Select Language »